Laser Hair Treatment: बालों को हटाने के लिए आप भी करती हैं लेजर ट्रीटमेंट? इन बातों का रखें ध्यान

दोस्तों आज मैं आपको लेजर ट्रीटमेंट के बारे में बताने जा रहा हूं। इसका प्रभाव कैसे काम करता है, कितना समय लगता है और कितना खर्च होता है, मैं आपको इन सभी बातों को अंक के साथ बताने जा रहा हूं और जो कुछ भी मैं आपको इस ब्लॉग में बताऊंगा, यह मेरा अपना अनुभव है, तो आइए जानते हैं बिना खर्च किए सरल भाषा में समय लेजर उपचार!

1. लेजर उपचार कैसे काम करता है:

दरअसल लेजर ट्रीटमेंट से आप अपने शरीर के किसी भी हिस्से से अनचाहे बालों को हटा सकते हैं, लेकिन एक बात में सबसे पहले मैं आपको बताना चाहता हूं कि जो लोग सोचते हैं कि बाल हमेशा के लिए हैं। ऐसा नहीं है, यह प्रक्रिया प्राकृतिक है, बालों को आने से कोई नहीं रोक सकता है, लेकिन इसके बावजूद लेजर उपचार अभी भी बहुत लोकप्रिय है क्योंकि इससे बालों का घनत्व कम हो जाता है!

इससे आपको बालों का घनापन और बालों का झड़ना दूर हो जाता है और बालों की ग्रोथ बार-बार होने लगती है और आपके बाल बहुत पतले हो जाते हैं, जिससे उनका लुक काफी कम हो जाता है, इस ट्रीटमेंट से बालों का पतलापन इतना कम हो जाता है। कि कोई और दिखाई भी न दे, सबसे बड़ी समस्या यह है कि हमें अपनी पसंद के कपड़े पहनने के लिए कई बार सोचना पड़ता है, ताकि कोई आपके हाथों या पैरों के बालों पर ज्यादा ध्यान न दे, यही इस उपचार का प्लस है बात यह है कि आपके बालों की ग्रोथ काफी हद तक कम हो जाती है, जिसे आप अपनी पसंद के कपड़े पहनकर कहीं भी पहन सकते हैं।

2. इसमें कितना समय लगता है:

निर्भर करता है कि आपके बाल कितने समय से बढ़ रहे हैं आपके बैठने को देखकर आपको बताया जाता है कि बैठने का मतलब आपकी नियुक्ति है, अगर आपके हाथों की ग्रोथ ज्यादा है तो आपके हाथों पर बाल जरूरत से ज्यादा हैं आपको 6 सिटिंग भी करवानी है, यानी, आपको 6 बार क्लिनिक जाना है, और जैसे-जैसे आप बैठते हैं, आपकी वृद्धि कम होती जाएगी, ध्यान रखें कि पहली बैठक में वृद्धि में थोड़ा अंतर होगा, फिर चिंता न करें। बालों को पतला होने में समय लगता है, जो आपकी 3 सिटिंग में दिखना शुरू हो जाएगा और 6 सिटिंग में आपको काफी फर्क नजर आने लगेगा!

3. कैसे होता है यह पूरा ट्रीटमेंट:

इस उपचार में एक बेंच पर लेटकर आपके हाथ सीधे रखे जाते हैं, इसके बाद आपके हाथों पर जहां बाल उगते हैं वहां एक ठंडा जेल लगाया जाता है, ऐसा इसलिए होता है क्योंकि आपके हाथों पर लेजर शॉट दिए जाते हैं, यह प्रक्रिया बिल्कुल दर्द रहित होती है, जिसमें आपको कोई दर्द महसूस नहीं होगा, यह केवल 5 मिनट की प्रक्रिया है, यह प्रक्रिया आपकी हर बैठक में की जाएगी।

4. इसकी लागत कितनी है :

देखिए यह आपके बालों की ग्रोथ पर भी निर्भर करता है, अगर आपकी सीटिंग ज्यादा है तो ज्यादा पैसे देने पड़ेंगे, एक सिटिंग के करीब 2 - 5 हजार आ सकते हैं, अगर मैं खुद से कहूं तो मुझे सिर्फ 4 में बहुत प्रभावी अंतर मिला। सिटिंग, जिसकी कीमत मुझे 18000 हजार थी! लेकिन आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि आपके बालों का विकास कितना ऊंचा या कम है, उसके बाद आप परामर्श कर सकते हैं और इस उपचार को करवा सकते हैं, साथ ही नीचे लेजर उपचार क्लिनिक का विवरण साझा कर सकते हैं, जहां से मैंने यह उपचार किया। यह!

लेज़र क्लिनिक का पता:

पता: पहली मंजिल, प्लॉट कॉफी शॉप, नंबर -83, क्लब रोड, स्टारबक्स के ऊपर -पंजाबी बाग, पंजाबी बाग, नई दिल्ली, दिल्ली 110026

फोन: 076694 08976

अपॉइंटमेंट: vlccwellness.com

मेरे ब्लॉग को पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको मेरा ब्लॉग पसंद आया तो कृपया इस जानकारी को मित्रों और परिवार के साथ साझा करें!

Post a Comment

0 Comments