SkinBrite Cream In Hindi : Uses, Benefit & dosage Review

दोस्तों आज में बात करने वाला हु ! SkinBrite Cream in Hindi की जानकारी, लाभ, फायदे, उपयोग, कीमत, खुराक, नुकसान, साइड इफेक्ट्स के बारें में ! दोसतो यह क्रीम आज के समय पे हर लोकल एरिया से लेके हाई क्लास के लोग  बीच में लोकप्रिय है क्युकी इस से आपके चेहरे के सारे दाग, निशान , धब्बे, छिद्र, कील, मुहासे साफ़ कर देता है और अगर आपका स्किन थोड़ा डार्क है तोह आपके फेस की स्किन भी साफ़ कर देता है सिर्फ 1 हफ्ते के अंदर 


SkinBrite Cream In Hindi : Uses, Benefit & dosage Review

जानकारी :

स्किनब्राइट क्रीम दवाओं का एक संयोजन है, जो मेल्स्मा के उपचार के लिए उपयोग की जाती है। यह त्वरित त्वचा नवीकरण में मदद करता है। यह लालिमा, सूजन और खुजली से राहत देता है।

स्किनब्राइट क्रीम का इस्तेमाल आपके डॉक्टर द्वारा बताई गई खुराक और अवधि में किया जाना चाहिए। इस दवा का उपयोग करने से पहले अपने हाथ धो लें। उपयोग से पहले निर्देशों के लिए लेबल की जांच करने की सलाह दी जाती है। यह केवल बाह्य उपयोग के लिए है।

सिफारिश की खुराक से अधिक इस दवा का उपयोग न करें। अपने चिकित्सक को सूचित करें यदि आपको इस दवा से एलर्जी का पता चला है। इस दवा के सामान्य दुष्प्रभावों में जलन, जलन, खुजली और आवेदन स्थल पर लालिमा शामिल है।

यदि ये दुष्प्रभाव या कोई अन्य लक्षण जो आपको लगता है कि इस दवा के कारण लंबी अवधि तक बनी रहती है, तो कृपया अपने चिकित्सक से परामर्श करें। यदि आप गर्भवती हैं या किसी अन्य बीमारी से पीड़ित हैं, तो अपने डॉक्टर को सूचित करें। स्तनपान कराने वाली माताओं में उपयोग करने के लिए यह दवा सुरक्षित नहीं है

स्किनब्राइट क्रीम का उपयोग :

मेलस्मा 

स्किनब्राइट क्रीम के साइड इफेक्ट्स :

सामान्यआवेदन साइट प्रतिक्रियाएं (जलन, जलन, खुजली और लालिमा)


SKINBRIGHT CREAM  को कौन कौन लगा सकता है और कैसे लगाना है :

इस क्रीम को 18+ की उम्र के सभी प्रकार के लोग लगा सकते है मेल और फीमेल दुनो इसे लगा सकते और 18 से कम  के लोग भी लगाते है पर उस AGE  में इस क्रीम को लगाना नहीं चाईए क्युकी उस समय आपकी स्किन एकदम नई होती है आपकी SKIN  पे कोई दाने या निशाँ नहीं  होता पर लोगो को कुछ ना कुछ लगना होता है जिस  अपना चेहरा  वह खराब कर कर देते है !


इसे लगाना का तरीका एकदम आसान है इस क्रीम को आप सिर्फ रात में लाग्ग्ये , सोने जाने से पहले 15 मिनट पहले अपने चहेरे को  असहि से धो ले और उसके बाद इस क्रीम को रात को लगा के सो जाए और सुबह उठ के हलके निवाहे पानी से अपना चेहरा धो ले और अगर आपको कही बहार जाना है तोह SUNSCREEN  लगा के बहार जाए ताकि आपको कोई दिक्कत ना हो अगर आप कही बहार नहीं जाते तोह आप फेस पे कुछ ना लगाए और यह ध्यान रखे इस क्रीम को सिर्फ रात में लगाते है !


सावधानीः 

 अपने चिकित्सक के निर्देशों के अनुसार दवा का सेवन करें या उत्पाद पर प्रिंट किये गए निर्देशों का पालन करें। खुराक आपकी स्थिति पर आधारित होती है। यदि आपकी स्थिति में कोई सुधार नहीं होता है 
यदि आपकी हालत ज्यादा खराब हो जाती है तो अपने चिकित्सक को बताएं। इस दवा का प्रयोग करने से पहले, अपने चिकित्सक को अपनी वर्तमान दवाओं, अनिर्देशित उत्पादों (जैसे: विटामिन, हर्बल सप्लीमेंट आदि), एलर्जी, पहले से मौजूद बीमारियों, और वर्तमान स्वास्थ्य स्थितियों (जैसे: गर्भावस्था, आगामी सर्जरी आदि) के बारे में जानकारी प्रदान करें। कुछ स्वास्थ्य परिस्थितियां आपको दवा के दुष्प्रभावों के प्रति ज्यादा संवेदनशील बना सकती हैं।

यहाँ से खरीदे :https://amzn.to/3689X5Z

में आशा करता हु आपको आज का BLOG POST फायदेमंद लगा होगा अगर आप ऐसी और इंट्रस्टिंग POST  पड़ना चाहते हो तोह ब्लॉग को सब्सक्राइब करके BELL को ON  कर लो ताकि आपको ऐसी POST  समय समय पे मिलती रहे !


Post a Comment

0 Comments