Nature Sure Good Liver Capsules | Beauty and health miracle

Good Liver Capsules क्या है ?

Nature Sure Good Liver Capsules | Beauty and health miracle



आज में आपको Nature Sure Good Liver की पूरी जानकारी देने वाला हु इस ब्लॉग में , यह दवाई के बहुत फायदे और यह आपकी सेहत और आपके खाने का पूरा पोशण आपको लगे उसके लिए यह  काफी फ़ायदेमंद है  लिवर को मजबूत बनाने के अलावा यह आपके खराब लिवर को ठीक भी करती है


हम सब जानते है की हमारे शरीर में आज के टाइम पे कुछ भी ऐसा अंग नहीं है जिसे बहार के तल्ले हुए खाने से परेशानी ना हो , फिर भी लोग अपने स्वाद के लिए बहार बहार का खाना, खाना पसंद करते है जिस से उनको उनका नुक्सान बहुत बाद में पता चलता है किसी शरीर के अंग के खराब होने पर, और शरीर में बहुत से ऐसे अंग होते है जो बहुत ज़्यादा काम आने वाले होते है जिनमे से हमारा लिवर बहुत ज़रुरी अंग है और अगर आप कुछ भी बहार का उल्टा सीधा या आपकी सेहत नहीं बन पा रही है तो उसके पीछे आपका बाहर का तल्ला हुआ खाना है इस वजह से आपके लिवर पे बहुत बेकार नुकसान होता है !


इसीलिए यह कैप्सूल्स आपकी बहुत चीज़ो में मदद करेगा और आपके लिए बहुत सी परेशानियों को काम करने में बहुत असरदार है तो में इस पोस्ट में आपको पूरी जानकारी देने वाला हूँ की इसके क्या फायदे है, यह कौन-कौन ले सकता है इसे लेना कैसे है और किन चीज़ो में आपको इसका प्रयोग नहीं करना चाहिये !

Packaging

कंटेनर एक ट्विस्ट-ओपन है और हवा-तंग भी है जो नमी को दूर रखता है। आप इसे अपने बैग में टॉस कर सकते हैं और जहाँ भी जाते हैं, ले जा सकते हैं। कामकाजी व्यक्ति कंटेनर को अपने कार्यस्थल पर रख सकते हैं और जब चाहें तब कैप्सूल का सेवन कर सकते हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपको हर बार ताजा मिलें, कैप्सूल को हाइजीनिक तरीके से पैक किया जाता है

Result 

नेचर श्योर कैप्सूल सुनिश्चित करता है कि लीवर को रक्त से हानिकारक विषाक्त पदार्थों को हटाकर, ग्लूकोज को मेटाबोलाइज करके और प्रोटीन का निर्माण करके बहुत जरूरी ब्रेक मिल जाता है। इन गोलियों का सेवन नियमित रूप से शरीर की रक्षा प्रणाली को बढ़ाता है और यह सुनिश्चित करता है कि आप अक्सर बीमार न पड़ें। यह यह भी सुनिश्चित करता है कि यह यकृत और यकृत प्रणाली को नुकसान के खिलाफ एक शक्तिशाली ढाल प्रदान करता है। ये कैप्सूल उन लोगों के लिए विशेष रूप से बढ़िया हैं जो जंक फूड और शराब का सेवन करते हैं और अच्छे स्वास्थ्य की चाहत रखते हैं।

Manufactured By 

Wet And Dry Personal Care Ltd.

Composition

  • Kutki Extract 
  • punarnava Extract 
  • Kalmegh Extract 
  • Makoy Extract 

सामग्री के लाभ:

इन कैप्सूल में मिल्क थिस्ल होता है जो पीलिया, पित्ताशय के विकारों और अन्य यकृत रोगों के प्राकृतिक उपचार में सहायक है। यह प्रदूषक और अपशिष्ट को कण्ठ से काटने में मदद करता है और शरीर को विष के संपर्क और मुक्त कणों से बचाता है। 

Nature Sure Good Liver के फायदे 

  • बढ़े हुए जिगर (हेपेटोमेगाली), बढ़े हुए प्लीहा (स्प्लेनोमेगाली), पीलिया, पेशाब में बेचैनी (डिसुरिया) और मासिक धर्म में ऐंठन के लक्षणों को कम करने में मदद कर सकते हैं।
  • शराब, धूम्रपान और कुछ दवाओं से विषाक्त जोखिम के खिलाफ जिगर की रक्षा कर सकते हैं
  • पित्त के नियमित स्राव को प्रोत्साहित करने में मदद करता है, यकृत को स्वस्थ रखता है
  • मुक्त कणों के कारण होने वाले नुकसान को रोकने में मदद करता है, प्रदूषक को हटाता है और पाचन तंत्र को मजबूत बनता है 

Nature Sure Good Liver काम कैसे करता है 

कैप्सूल जिगर को डिटॉक्सिफाई करने और कचरे को हटाने, स्वस्थ पाचन को बढ़ावा देने, स्वस्थ यकृत समारोह को बनाए रखने और शराबी और गैर-शराबी फैटी लीवर रोगों के खिलाफ यकृत को रोकने में मदद करने के लिए ज्ञात उच्च गुणवत्ता वाली जड़ी-बूटियों से बना एक आयुर्वेदिक मालिकाना सूत्र है। शरीर की यकृत प्रणाली रक्त को डिटॉक्स करने, ग्लूकोज को चयापचय करने और प्रोटीन के निर्माण के लिए एक शक्तिशाली संरचना है। प्रकृति का दैनिक उपयोग सुनिश्चित करता है कि अच्छा जिगर कैप्सूल मुक्त कणों के खिलाफ शरीर की रक्षा को बढ़ाता है और यकृत और यकृत प्रणाली को नुकसान के खिलाफ एक शक्तिशाली ढाल प्रदान करता है। प्रकृति में प्राकृतिक जड़ी बूटियों से यह सुनिश्चित होता है कि लिवर, लिम्फ, गट और पित्ताशय की थैली को ठीक करने में अद्भुत गुण होते हैं

Nature Sure Good Liver लेने का तरीका 

Dossage : 2 कैप्सूल सुबह और 2 कैप्सूल रात में खाना खाने के बाद ! (Not for Childen) और अपने डॉक्टर के अनुसार भी ले सकते है !

Nature Sure Good Liver कब नहीं लेना है 

  • Pregnancy : इसे प्रेगनेंसी के समय किसी भी महिला को नहीं दे सकते !
  • Other Medication : अगर आप किसी और चीज़ की दवाई पहले से ले रहे है तो आप इससे उस समय ना ले और अगर आप चाहते है तो पहले अपने डॉक्टर से ज़रूर सलाह ले !

आप यहाँ से ख़रीद सकते है :

Amazon : https://amzn.to/39j79Ey


Post a Comment

0 Comments